होम कानपुर उत्तर प्रदेश उत्तराखण्ड बिहार नई दिल्ली राजनीति मध्यप्रदेश खेल-कूंद लखनऊ संपर्क
 
  1. कानपुर में 31 उपनिरीक्षकों के कार्यक्षेत्र में परिवर्तन,
  2.      
  3. रायबरेली के कुंदनगंज में बड़ा सड़क हादसा जिसमें कार सवार बच्चे सहित चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई
  4.      
 
 
आप यहां है - होम  »  उत्तर प्रदेश  »  बुलंदशहर पहुंचे अमित शाह और योगी आदित्यनाथ
 
बुलंदशहर पहुंचे अमित शाह और योगी आदित्यनाथ
Posted By- Pramod srivastava Updated: 2/6/2019 11:56:41 PM


बुलंदशहर पहुंचे अमित शाह और योगी आदित्यनाथ, नवनिर्मित जिला कार्यालय में हवन में आहुति देकर प्रदेश के 51 नये जिला कार्यालयों का किया लोकार्पण ।
1. गंगानगर में बनाए गए हेलीपैड पर करीब 3.20 बजे उतरा उनका उड़नखटोला, दोनों अलग-अलग हेलीकाप्टर से 2 मिनट के अंतर पर आए बुलंदशहर ।
2. लोकार्पण के बाद नवनिर्मित जिला कार्यालय के निकट जनसभा को किया संबोधित, राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह बोले, अयोध्या में हर हाल में बनेगा राम मंदिर, विपक्षियों पर किए तीखे प्रहार ।
3. जनसभा में अपेक्षा से अधिक उमड़ी भीड़, शाह के भाषण के दौरान सलेमपुर क्षेत्र की एक दुष्कर्म पीड़ित महिला ने किया हंगामा ।
4. योगी और मोदी के जयकारों से गूंजता रहा कार्यकम स्थल, मंच पर प्रदेश अध्यक्ष महेंद्रनाथ पांडेय  और प्रदेश प्रभारी जे पी नडढा समेत जिलाध्यक्ष, सांसद और सभी सातों विधायक रहे मौजूद ।
☛ सिटी कोतवाली में साढ़े 32 लाख रुपए की धोखाधड़ी का मामला दर्ज, हरी एन्क्लेव निवासी  अनुज कोशिक ने गांव हुर्थला निवासी दो लोगों के खिलाफ दर्ज कराई रुपए लेकर वापस ना करने की रिपोर्ट ।
☛ कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव ताजपुर के जंगल में सरेशाम लूट, लुटेरों ने गांव मालागढ़ से दुकान बंद करके बाईक से लौट रहे सर्राफ श्री प्रकाश से 70 हजार रुपए की नगदी, मोबाईल और आभूषण लूटे ।
☛ खुर्जा में अज्ञात हैकर्स ने बीजेपी महिला मोर्चा की पूर्व प्रदेश मंत्री मीनाक्षी सिंह की फेसबुक आईडी को हैंक करके अश्लील टिप्पणी की पोस्ट, पुलिस ने भाजपा नेत्री की तहरीर पर मुकदमा किया दर्ज ।
☛ अरनिया क्षेत्र में लूट, लुटेरों ने 
दिल्ली के पवन कुमार से हथियारों के बल पर शिफ्ट डिजायर कार और मोबाईल फोन लूटा, विरोध करने पर सिर में तमंचे की बट मारकर किया घायल ।
☛ सिकंदराबाद क्षेत्र के गांव सहपानी से 30 वर्षीय युवक कुलदीप लापता, तीन दिन पहले मजदूरी करने गया था बुलंदशहर, नही लौटा वापस । परिजनों ने अनहोनी की आशंका जताते हुए दर्ज कराई रिपोर्ट ।
☛ स्याना हिंसा में मारे गए युवक सुमित के परिवार को पुलिस ने मुख्यमंत्री से मिलने से रोका, गांव चिंगरावटी में उसके घर भारी पुलिस फोर्स रही तैनात । सुमित के पिता अमरजीत सिंह ने मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय अध्यक्ष से मिलकर अपना दुखड़ा सुनाने का किया था ऐलान ।
☛ यूपी बोर्ड की इंटर व हाईस्कूल परीक्षा का महाकुम्भ गुरुवार 7 फरवरी से, 23 अप्रैल तक आ सकता है परिणाम । जिला प्रशासन ने परीक्षाऐ नकलविहिन कराने के लिए सख्त उठाए कदम ।
☛ समाजवादी पार्टी व्यापार सभा के जिलाध्यक्ष बने दीपक चौधरी, प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने मनोनयन पत्र किया

Share this :
   
State News से जुड़े हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए HNS के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें
 
प्रमुख खबरे
सड़क हादसा जिसमें कार सवार बच्चे सहित चार लोगों की मौके पर ही मौत
प्रदर्शनकारियों ने किया पथराव तो पुलिस ने भांजी लाठियां और चलाई गोलियां कई लोग घ
मुरादाबाद में दरोगा की वर्दी में लगी आग, प्रयागराज में पुलिसवाले को मारा थप्पड़
बार काउंसिल ऑफ उत्तर प्रदेश की मांगों को पूरा न होने पर
सहारनपुर ने पुलिस ने नया खुलासा किया
 
 
 
Copyright © 2016. all Right reserved by Live UP News 24 | Privecy policy | Disclimer Powered By :