होम कानपुर उत्तर प्रदेश उत्तराखण्ड बिहार नई दिल्ली राजनीति मध्यप्रदेश खेल-कूंद लखनऊ संपर्क
 
  1. कानपुर में 31 उपनिरीक्षकों के कार्यक्षेत्र में परिवर्तन,
  2.      
  3. रायबरेली के कुंदनगंज में बड़ा सड़क हादसा जिसमें कार सवार बच्चे सहित चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई
  4.      
 
 
आप यहां है - होम  »  कानपुर  »  लोकसभा चुनाव में जीत का मंत्र देने के लिए निराला नगर में बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन
 
लोकसभा चुनाव में जीत का मंत्र देने के लिए निराला नगर में बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन
Posted By- Ashish Srivastava Updated: 1/30/2019 5:37:34 PM


कानपुर भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा है कि राम मंदिर मुद्दे पर कांग्रेस को बोलने का कोई अधिकार नहीं है। क्योंकि कांग्रेस कतई नहीं चाहती है कि अयोध्या में राम मंदिर बने। सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई से पहले ही कांग्रेस के वकील तारीख बढ़वा देते हैं। भाजपा सरकार में आई तो पता चला श्रीराम जन्म भूमि न्यास की 42 एकड़ भूमि कांग्रेस सरकार ने 1993 में अधिग्रहीत कर ली थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को साधुवाद देते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने अब इस भूमि को श्रीराम जन्म भूमि न्यास को वापस करके एतिहासिक कदम उठाया है। कहा, अयोध्या में राम मंदिर जल्द बनेगा, इसके लिए भाजपा कटिबद्ध है और ये हमारा संकल्प है।  
गठबंधन की सरकार में रविवार को देश छुट्टी पर होगा
भाजपा अध्यक्ष ने तंज कसते हुए कार्यकर्ताओं से पूछा कि भाजपा से प्रधानमंत्री कौन तो जवाब मिला मोदी जी, फिर पूछा गठबंधन में प्रधानमंत्री कौन तो जवाब आया कोई नहीं। इसपर उन्होंने कहा कि हम बताते हैं कि गठबंधन में प्रधानमंत्री किस तरह बन सकते हैं, सोमवार को बहनजी, मंगलवार को अखिलेश जी, बुधवार को ममता जी, गुरुवार को शरद पवार जी होंगे, शुक्रवार को देवेगौड़ा, शनिवार को स्टालिन बन जाएंगे और रविवार को देश छुट्टी पर हो जाएगा।
चुनाव से पहले गठबंधन के सभी नेता एनआरसी मुद्दे पर रुख जनता के सामने स्पष्ट करें कि घुसपैठिये को रहने देना चाहते हो या नहीं। देश की सुरक्षा के लिए भाजपा संकल्पित है। इससे कोई समझौता नहीं होगा। एक बार फिर भाजपा की सरकार बनी तो कश्मीर से कन्याकुमारी तक कटक से अटक तक घुसपैठियों को टिकने नहीं दिया जाएगा।  

बूथ कार्यकर्ताओं के बीच भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने प्रश्न करते हुए नारा दिया कि देश में मजबूर सरकार चाहिये या मजबूत सरकार। इसपर कार्यकर्ताओं की तरफ से मजबूत सरकार का जवाब मिलने पर कहा कि इसके लिए मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाना होगा। ये लड़ाई पूरे देश के लिए है, भाजपा के लिए नहीं बल्कि भारत के लिए लडऩा है। भाजपा कार्यकर्ता इतनी मेहनत करें कि यूपी की 74 सीटों पर जीत मिले और फिर यूपी कह सके कि हमने ही सरकार बनाई। ऐसी जीत लेकर आएं कि विरोधियों के दिल की धड़कनें तेज हो जाएं, दिल दहल जाएं कुछ भी बोल न पाएं। इसके साथ राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा जंग जीतने के लिए तैयार हैं, तो हाथ उठाकर जवाब मिला हां। उन्होंने कहा कि मोदी जी को चार सौ सीटों पर जिताएं। भारत में विकास के लिए, देश को समृद्ध बनाने के लिए जिताएं। अंत में उन्होंने भारत माता की जय और वंदेमात्रम के उद्घोष के साथ अपना संबोधन समाप्त किया।  
एक बार फिर कानपुर से चुनावी रणभेरी का बिगुल फूंकने के लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आए और निराला नगर रेलवे ग्राउंड में आयोजित बूथ सम्मेलन में कार्यकर्ताओं में जोश भरा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ महेन्द्र नाथ पांडेय सभी नेता मंच पर हैं। भाजपा नेता अपने संबोधन में केंद्र व प्रदेश सरकार की उपलब्धियों के बताने के साथ कार्यकर्ताओं से जनता तक पहुंचाने का आह्वान किया है।  
2014 लोकसभा और फिर 2017 के विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कानपुर में 'बूथ जीता, चुनाव जीता...। का मंत्र देकर जीत हासिल की थी। बंपर जीत मिली तो पार्टी के लिए कानपुर 'लकी' हो गया। अब इसी धरती से लोकसभा चुनाव में जीत के लिए पहले बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह संबोधित करेंगे। निराला नगर स्थित रेलवे मैदान में आयोजित सम्मेलन के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ महेन्द्र नाथ पांडेय सभी नेता मंच पर हैं।  शहर पहुंच गए हैं।

Share this :
   
State News से जुड़े हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए HNS के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें
 
प्रमुख खबरे
जाजमऊ में एक रैली का श्रद्धांजलि अर्पित किया
कानपुर प्रदीप की अंतिम विदाई में रो दिया जिला
कानपुर देहात के श्याम बाबू और उन्नाव के अजीत सिंह भी शहीद हो गए
किसानो ने किया विशाल प्रदर्शन Û मांगे पूरी न होने पर किया कचहरी रोड जाम
जिलाधिकारी विजय विश्वास पन्त ने खुजऊपुर प्राथमिक विद्यालय के औचक निरीक्षण
 
 
 
Copyright © 2016. all Right reserved by Live UP News 24 | Privecy policy | Disclimer Powered By :